best रियल पैसे कमाने वाला ऐप 2023

दोस्तों अब आप भी घर बैठे महीने के 40000रु  से 50000 रु तक कमा सकते है , अगर आप भी अपने मोबाइल का इस्तेमाल करके घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो आज के ईस आर्टिकल मे हम आपको mobile से रियल पैसे कमाने वाला ऐप बताएँगे ! ईस पोस्ट मे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें हमने आसान भासा मे समझाने का प्रयाश किया है !
आपको इंटरनेट पर बोहोत सारे पैसे कमाने के app के बारे मे बताया जाता है लेकिन वो गलत जानकारी देते है या फिर पैसे कमाने के app के बारे मे पूरी जानकारी नहीं देते आपको ईस आर्टिकल मे मोबाइल से पैसे कैसे कमाए app  के बारे मे पूरी जानकारी मिलेगा और सही जानकारी भी पढ़ने को मिलेगा !


       नीचे 4 बेस्ट मोबाइल से रियल पैसे कमाने वाला ऐप का लिस्ट है जिसे आप अपने मोबाइल मे download कर के ऑनलाइन पैसे कमाना सुरू कर सकते हैं !

1 .  Amazon kindle app

real paise kamane wala app amazon kindle
credit - google play store


दोस्तो आप amazon का नाम तो सुना ही होगा जिसमे ऑनलाइन समान ऑर्डर करते हैं ! amazon kindle भी उसी का app है ! यदि आपको कोई कहानी लिखना अच्छा लगता या फिर आप लिखकर पैसे कमाना चाहते हैं तो amazon kindle app आपके लिए बेस्ट रहेगा ! इमसे आप e-book  बनाकर सेल कर सकते हैं ! इसे आप typing karke paise kamane wala app भी कह सकते हैं !

Amazon  kindle  मे e-book सेल करके आप महीने के 25000रु से 40000रु  तक कमाई कर सकते हैं !

E-book  क्या है ?

E-book  एक डिजिटल पुस्तक है जिसे आप मोबाइल या फिर लैपटाप पर या किसी एलेक्ट्रोनिक डिवाइस पर पढ़ सकते है ! जैसे की आप हमारे द्वारा लिखे गए जानकारी को पढ़ रहे है ठीक उसी तरह !

आइये जानते है  Amazon  kindle  मे किस प्रकार की e-book  लिख कर सेल कर सकते हैं

·         आपको जीवनी लिखना अच्छा लगता है तो आप किसी महान व्यक्ति के बारे मे जीवनी लिख कर सेल कर सकते हैं !

·         यदि आपको भुतिया कहानी लिखना आता है तो आप उसका e-book बना कर सेल कर सकते है !

·         खाने पीने की रेसिपी आता है तो रेसिपी की e-book बना कर बेच सकते है !

·         कहानी लिखना आता है तो उसका e-book बना सकते हैं !

·         Weight loss   की e-book बना कर सेल कर सकते हैं !

इनमे से जो भी आता है या फिर आप किसी और टॉपिक पर लिखना चाहेंगे तो लिख सकते है लेकिन ध्यान रहे आपको किसी दूसरे का कहानी या टॉपिक कॉपी नहीं करना है नही तो आपका अकाउंट बंद कर दिया जाएगा !

Amazon kindle  मे अकाउंट कैसे बनाए ?

·         सबसे पहले आपको अपने मोबाइल मे  Amazon kindle app  डाऊनलोड  कर के install कर लेना है !  

·         Create new account को क्लिक करने के बाद अपना पूरा जानकारी भर देना है !

·         फिर आपके मोबाइल नंबर पर otp आएगा otp डालकर signin कर लेना है !

·         आपका amazon kindle अकाउंट बनकर रेडी हो जाएगा !


2.   Shopify app

real paise kamane wala app shopify
credit- google play store



ऑनलाइन पैसे कमाने के बहूँत से तरीके जानते है पर shopify से पैसे कैसे कमाया जाता है ईस आर्टिकल मे आपको जानने को मिलेगा ! दोस्तों आप affiliate marketing के बारे मे तो सुना ही होगा ठीक उसी तरह shopify है जिससे आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं ! ghar baithe paise kamane wala app के बारे मे बात करें और shopify का नाम न आए एसा हो ही नहीं सकता क्योकीं shopify एक भरोसेमंद app है !

 

 

आइए जानते है shopify क्या है – shopify एक एसा platform है जिसमे आप बिना समान के online स्टोर खोल सकते हैं ! इसमे आपको अपना अकाउंट बनाकर इसके प्रॉडक्ट को facebook , whatsapp , instagram और अन्य सोशियल मीडिया मे अपने दोस्तों या रिलेसन मे  share करके इसके प्रॉडक्ट को सेल करना होता है ! आपके द्वारा share किए गए लिंक से जीतने ज्यादा सेल होगा उतना ही आधिक आपका कमाई होगा !

shopify app Download

3.   Pocket novel app

real paise kamane wala app pocket novel
credit- google play store


जैसा की हम सभी जानते हैं की आज के समय मे कई प्रकार से online पैसे कमा सकते है ! हमने पहले भी कई सारे तरीके बता चुके है ! pocket novel app मे आप कहानी लिख कर पैसे कमा सकते हैं ! जिसतरह से amazon kindle मे कहानी लिखने के पैसे मिलते है उसी प्रकार इसमे भी कहानी लिख कर पैसे कमा सकते हैं ! pocket novel भरोसेमंद और रियल पैसे कमाने वाला ऐप है जिससे आप अच्छा खासा पैसे कमा सकते हैं !

 

Pocket novel  Download करें

 

4.   Fiver app

real paise kamane wala app fiver
credit- google play store


दोस्तों fiver एक रियल पैसे कमाने वाला ऐप और freelacing platform है जहां पर ऑनलाइन घर बैठे काम कर सकते हैं ! इसमे कई सारी कंपनी अपने काम को करवाने के लिए आपके जैसे लोगो को हायर करते हैं ! fiver मे एक अच्छी बात ये है की आपको इसमे घर बैठे काम मिल जाता है ! बड़ी कंपनियाँ अपने काम को करवाने के लिए घर बैठे काम करने का मौका देती है ! इसमे आप अपने स्किल के अनुसार काम ले सकते है ! fiver मे आप ghar baithe typing job in hindi मे कर सकते हैं !

आइये जानते है कौन कौन से काम इसमे करने होते है जिन्हे आप घर बैठे कर सकते हैं –

·         लोगो डिजाईन करके पैसे कमा सकते है !

·         किसी का website बना कर !

·         App बना कर पैसे कमा सकते है !

·         किसी के YouTube चैनल का Intro video बना कर कमा सकते है !

·         फोटोशोप डिजाईन आती है तो बैनर बना सकते है !

·         अगर Corel Draw आती है तो बढ़िया बढ़िया डिजाईन बना कर !

·         कंटेंट राइटिंग करके पैसे कमा सकते है !

·         किसी ब्लॉग के लिए आप ब्लॉग पोस्ट लिख सकते है !

·         यदि आपको टाइपिंग आता है तो ghar baithe typing job in hindi कर सकते हैं !

इनमे से जो भी काम आपको आता है उसे करके पैसे कमाना सुरू कर सकते हैं

 दोस्तो fiver मे और भी कई तरीके है जिनसे आप पैसे कमा सकते है ! एक बार fiver.com मे आपको अकाउंट बनाकर जरूर ट्राई करना चाहिए !

यदि आपको typing मे मन लगता है तो आप इसके aap को Download करके  मोबाइल से टाइपिंग जॉब कर सकते है

हमारे अनुसार कौन से रियल पैसे कमाने वाला ऐप सबसे अच्छा है   

दोस्तों एसे तो हम अपने blog पर कई सारे ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाने के तरीके और मोबाइल से पैसे कैसे कमाए app के बारे मे आर्टिकल लिखते रहते है ! लेकिन मै ईस आर्टिकल की बात करू तो सबसे अच्छा   रियल पैसे कमाने वाला ऐप  fiver  है ! क्योकि ईस app मे आप कई तरीके से  कमाई कर सकते है इसमे अपने स्किल के अनुसार काम मिल जाता है ! हालांकि सुरुवात मे थोड़ी परेशानी होती है लेकिन जैसे जैसे आप सीखते जाते है वैसे वैसे आपको सरल लगने लगता है !

 

दोस्तों वैसे तो real paise kamane wala app बहूँत सारे है लेकिन उनमे पैसे बहूँत कम मिलते हैं हमने जीतने भी रियल पैसे कमाने वाला ऐप के बारे मे बताया है उसमे आपको ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने का अवसर मिलता है ! आप कितना कमाएंगे ये आपके काम करने के ऊपर है जितना ज्यादा काम करेंगे उतना ज्यादा आपका कमाई होगा !

हमारा आपसे विनती

·         दोस्तो यदि आप इंटरनेट पर  ghar baithe paise kamane wala app के बारे मे सर्च करते रहते है और आपको सही जानकारी नहीं मिलता है तो आप हमारे ब्लॉग  को पढ़ें ! क्योकीं हम अपने ब्लॉग पर  ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों के बारे मे बहूँत सारे आर्टिकल लिखे हुये है !

·         यदि आपको कोई सिकायत या सुझाव है तो आप हमारे comment  सेक्शन मे जाकर कमेंट कर सकते हैं !

·         आप हमसे कुछ पूछना चाहते है तो कमेंट मे पूछ सकते हैं !

·         typing karke paise kamane wala app आपको कैसा लगा comment करें !

·         इनमे से कोई भी रियल पैसे कमाने वाला ऐप से परेसानी आ रहा है तो आप हमे कमेंट करें !

अंतिम सब्द

आज के डिजिटल युग मे यदि सबसे अच्छा मोबाइल से पैसे कैसे कमाए अप्प की जानकारी मिल जाए तो घर बैठे रोजाना 250रु से 600रु तक कमा सकते हैं हमने बोहोत प्रयास किया online रिसर्च किया तब जाके हमे सफलता हासिल हुआ है और हमे आपको रियल पैसे कमाने वाला ऐप के बारे बताते हुये बहूँत खुसी हो रहा है ! उम्मीद करते है आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा ! यदि इनमे से कोई भी app आपको पसंद नहीं है तो आप हमारे ब्लॉग www.kaisekamaye.in मे जाए वहाँ पर हमने online  मोबाइल से पैसे कैसे कमाए app के बारे मे कई आर्टिकल लिखे है ! जीन्हे पढ़कर आप online पैसे कमाना सुरू कर सकते हैं !


0 Response to "best रियल पैसे कमाने वाला ऐप 2023"

एक टिप्पणी भेजें

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel